Site icon Asian News Service

महिला वकील की हत्या के मामले में मुठभेड़ के बाद आरोपी पति गिरफ्तार

Spread the love

मेरठ, 10 जून (ए)। यूपी के मेरठ में 35 वर्षीय महिला वकील की हत्या में शामिल होने के आरोप में उसके पति को शनिवार सुबह यहां एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पीयूष कुमार सिंह ने कहा कि टीपी नगर थाना क्षेत्र के न्यू मेवला हाफिजाबाद कॉलोनी में सात जून को अज्ञात बदमाशों ने दूध खरीदकर घर लौट रही महिला वकील अंजलि गर्ग की उनके घर के सामने दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में टीपी नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया था।.

गर्ग के अपने पति रोहित वर्मा उर्फ काकुल से मतभेद थे और संपत्ति को लेकर उनका अपने ससुराल वालों से भी विवाद था। मामले में वर्मा संदेह के घेरे में था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि वर्मा मोटरसाइकिल से बाईपास की तरफ जा रहा है।

सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया जिसका मोटरसाइकिल सवार से सामना हुआ। पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी और वहां से भागने लगा। पुलिस की जवाबी गोलीबारी में वर्मा घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी के अनुसार, आरोपी के पास से एक तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गयी है।

Exit mobile version