Site icon Asian News Service

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध

Spread the love


नई दिल्ली,17 जनवरी (ए)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी अभी पंजाब में भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकल रहे हैं. पंजाब में उनकी सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं लेकिन इसके बाद भी मंगलवार को उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई है. दरअसल राहुल गांधी जब होशियारपुर के दसूहा में अपनी पदयात्रा कर रहे थे तब अचानक से एक युवक सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए उनके पास आ गया। उसने राहुल गांधी के गले लगा लिया. हालांकि उनके आस-पास मौजूद लोगों और सुरक्षाबल के जवानों ने युवक को तुरंत दूर कर दिया. वहीं रास्ते में राहुल गांधी के टी-ब्रेक से पहले एक व्यक्ति उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए पहुंच गया.

वहीं एसएसपी होशियारपुर को व्यक्ति की पहचान करने के निर्देश दिए हैं. वहीं उन्होंने यह पता लगाने के लिए कहा है कि क्या सुरक्षा में चूक हुई है या फिर वह भावुक या उत्साहित होकर उनके पास पहुंच गया था.

इस मामले में आईजी लॉ एंड ऑर्ड जीएस ढिल्लों ने कहा- मैं राहुल गांधी के साथ 100 किमी. चल चुका हूं. हमारे पास 300 सुरक्षाकर्मी हैं. सुपर परफेक्ट जैसा तो कुछ नहीं होता. हम किसी को भी सुरक्षा घेरे में नहीं जाने देते. फिलहाल हम व्यक्ति की पहचान नहीं कर पाए हैं. हमें नहीं पता कि वह अकेला था या किसी परिचित व्यक्ति के साथ वहां आया था, लेकिन हां वीडियो में ऐसा लगता है कि यह सुरक्षा में चूक का मामला है, लेकिन व्यक्ति पहचान होने के बाद ही हम यह बताने की स्थिति में होंगे कि यह सही मायने में सुरक्षा में सेंध थी या नहीं।

Exit mobile version