Site icon Asian News Service

कार में आग, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Spread the love

राजनांदगांव, 22 अप्रैल (ए) छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में कार में आग लगने से उसमें सवार माता-पिता और तीन बेटियों की मौत हो गई। राजनांदगांव जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंगारपुर गांव के करीब कार में आग लगने से खैरागढ़ निवासी सुभाष कोचर, उनकी पत्नी कांति कोचर और तीन बेटियां भावना, वृद्धि और पूजा की जलकर मौत हो गई।

सिंह ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि खैरागढ़ के व्यापारी सुभाष कोचर अपने परिवार के साथ अल्टो कार में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने बालोद गए थे। वापसी के दौरान जब उनकी कार रात लगभग दो बजे सिंगारपुर गांव के करीब पहुंची तब दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमें आग लग गई। इस घटना में कार सवार सभी लोगों की मृत्यु हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस और फोरेंसिक दल को रवाना किया गया तथा शवों को अस्पताल भेजा गया।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के राहगीरों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को आशंका है कि कोचर परिवार की कार जब घटनास्थल पहुंची, तब एक पु​ल से टकराकर पलट गई। इसके बाद कार में आग गई।

सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी।

इधर राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुर्घटना में परिवार की मौत पर दुख जताया है तथा कोचर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Exit mobile version