Site icon Asian News Service

महिला से गैंगरेप,छह लोगों ने बनाया हवश का शिकार

Spread the love


जौनपुर,13 जुलाई (ए)। यूपी के
जौनपुर जिले में दलित महिला के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जौनपुर के पड़ोसी जिले सुल्तानपुर की रहने वाली महिला के साथ छह लोगों ने दरिंदगी की। पुलिस ने सभी छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें तीन लोगों को नामजद किया गया है। घटना सरपतहां क्षेत्र के एक गांव में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना 10 जुलाई रात 8 बजे की है जब युवती अपने दोस्त के साथ अपनी बहन के घर शाहगंज जा रही थी कि उक्त स्थान पर दो बाइक पर सवार छह युवक उसे रोक लिए तथा उसके दोस्त को वहां से भगा दिए तथा युवती को शाहगंज रोड पर कुछ दूर सड़क के किनारे झाड़ी मे ले जाकर सभी छह युवकों ने युवती के साथ बारी बारी से बलात्कार किया। युवती द्वारा चीखने चिल्लाने पर आरोपी युवको ने जाति सूचक शब्दो का प्रयोग करते हुए पुलिस में शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। 

पीड़िता वहां से किसी तरह अपने घर गयी और दो दिन बाद थाने पहुंचकर आपबीती सुनायी।पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म में शामिल अर्पित,ऋषभ और सौरभ एक दूसरे का नाम लेकर बीडियो भी बना रहे थे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने उक्त तीन नामजद आरोपी सहित तीन अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी, 504,506 व अनुसूचित जाति एवं अनु.जनजाति अधिनियम 3(2)(वी) के तहत मुकदमा पंजीकृत कर मामले में त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version