Site icon Asian News Service

शादी के स्टेज पर जयमाल के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा थप्पड़,फिर जो हुआ—

Spread the love


 जौनपुर,11 जून (ए)। यूपी के जौनपुर जिले में मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात आई बारात में उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब स्टेज पर जयमाल के वक्त अचानक दूल्हे ने आवेश में आकर दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद दूल्हा व बारातियों-घरातियों में जमकर मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप पर सुलह-समझौते के बाद शादी हो सकी। जानकारी के अनुसार जिले के
जंघई-बंधवा बाजार मार्ग स्थित एक गांव में पंवारा थाना क्षेत्र के एक गांव से बारात आई थी। घरातियों ने बरातियों की दरवाजे पहुंचने पर खूब आवभगत की। द्वारचार के बाद जयमाल के समय नशे में एक बाराती स्टेज पर चढ़ गया। घरातियों ने विरोध करते हुए उसकी पिटाई कर दी। इससे नाराज दूल्हे ने वरमाला लेकर स्टेज पर खड़ी दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर घरातियों का गुस्सा भड़क उठा। वे बरातियों की पिटाई करने लगे। दोनों पक्षों में हुई मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए।
 शादी के रंग में भंग पड़ गया। लगा कि अब शादी नहीं हो पाएगी। इसी दौरान किसी ने यूपी-112 पर पुलिस को सूचना दे दी। पीआरवी टीम व थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव हमराहियों के साथ मौके पर आ गए। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया और सुलह-समझौते के बाद शादी संपन्न कराई। थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Exit mobile version