Site icon Asian News Service

वाराणसी में छापेमारी के दौरान चार युवतियों समेत आठ गिरफ्तार,परीक्षा की तैयारी की आड़ में हो रहा था यह काम

Spread the love

वाराणसी,20 फरवरी (ए)। उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर के पॉश इलाके महमूरगंज की विश्वनाथपुरी कॉलोनी में भेलूपुर पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान महमूरगंज पुलिस चौकी की पास कॉलोनी से जिस्मफरोशी में चार युवकों और चार युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। सभी पर देह व्यापार अधिनियिम के तहत केस दर्ज किया गया। कमरों से सिगरेट, नशे के सामान व आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुईं हैं।
गिरफ्तार की गई युवतियों में दो कोलकाता की सगी बहनें हैं। एक-एक सोनभद्र और छत्तीसगढ़ की रहने वाली हैं। इनकी उम्र 23 से 25 साल के मध्य है। वहीं गिरफ्तार युवकों में निराला नगर (सिगरा) का राहुल जायसवाल, चितईपुर का शिवचरण केसरी, टांडा (आंबेडकरनगर) का तजेंद्र सिंह और लाइन बाजार (जौनपुर) का कौलजीत सिंह है। युवकों से 2 से 3 हजार रुपये लिए गए थे। भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक रमाकांत दुबे ने जानकारी दी है कि जिस्मफरोशी की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर पर्दाफाश किया । गिरफ्तार युवकों में एक सत्ता पक्ष के नेता के परिवार से बताया जा रहा है।
रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार युवतियों से हुई पूछताछ में चितईपुर के मनोज जायसवाल उर्फ लालू का नाम सामने आया है। वह कॉलोनी में ही मकान किराये पर लेकर जिस्मफरोशी का संचालन करता था। उसकी तलाश की जा रही है। मनोज मुहल्ले के लोगों को बताता था कि युवक-युवतियां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए आते हैं। कई दिन से संदिग्ध गतिविधियां देख मुहल्ले वालों ने पुलिस को जानकारी दी थी।

Exit mobile version