Site icon Asian News Service

हौसलाबुलन्द नकाबपोश लुटेरों ने तमंचे के बल पर बैंक मित्र को लूटा

Spread the love

गाजीपुर,07 सितम्बर (ए)। हौसलाबुलन्द नकाबपोश बाईक सवार तीन लूटेरों ने दोपहर करीब बारह बजे शादियाबाद थाना क्षेत्र के सिधार चट्टी के पास एक बैंक मित्र की दूकान पर लूट की घटना को अंजाम दिया।
घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित व्यक्ति से घटना की जानकारी ली। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए क्षेत्रीय पुलिस को निर्देशित किया।
बताते चलें कि शादियाबाद क्षेत्र के सिधार बुर्जुग निवासी चितरंजन कुशवाहा, शादियाबाद- नंदगंज मार्ग पर सिधार चट्टी के पास फीनों बैंक के बैंक मित्र का काम करते हैं।
आज मंगलवार की दोपहर चितरंजन अपने छोटे भाई गौतम कुशवाहा को दुकान में बैठाकर खाना खाने घर गये थे। उसी दरम्यान तीन बाइकों पर सवार छह लोग वहां पहुंचे। उसमें से तीन लोग तमंचा लेकर दुकान में घुस गये जबकि तीन लोग बाहर स्टार्ट बाइक पर ही बैठे रहे। दुकान के भीतर पहुंचे लूटेरों ने गौतम को तमंचे के बल पर धमकाकर काउंटर में मौजूद 50 हजार रुपये निकाल लिये। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों लूटेरे गौतम को धमकाते हुए बाहर निकले और पहले से स्टार्ट बाइक पर सवार होकर सुरहुरपुर की तरफ भाग निकले।
पीड़ित ने घटना की सूचना शादियाबाद पुलिस को दी। सूचना पर थानाध्यक्ष रविंद्र भूषण मौर्य अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कारर्वाई में जूट गये। वहीं क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा गौरव कुमार भी मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की।
अपराधियों की जानकारी हेतु पुलिस ने घटना स्थल से कुछ दूर स्थित पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है।
…………

Exit mobile version