Site icon Asian News Service

पटाखे जलाने को लेकर हुए झगड़े के दौरान पिता-पुत्र की चाकू मारकर हत्या

Spread the love

अहमदाबाद, 13 नवंबर (ए) गुजरात के अहमदाबाद शहर में दिवाली पर पटाखे चलाने को लेकर लोगों के समूह द्वारा किए गए हमले में एक व्यक्ति और 18 साल के उसके बेटे की मौत हो गई जबकि उसका भतीजा घायल हो गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।.

घटना रविवार रात करीब 10 बजे हुई जब शहर के रमोल इलाके की एक आवासीय सोसाइटी में चार लोगों का पटाखे चला रहे कुछ लोगों से झगड़ा हो गया।.

रमोल थाने के एक अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि आरोपियों ने ऑटो रिक्शा चालक विजय शंकर बंसीलाल (44) और उसके बेटे धीरेंद्र सिंह को चाकू मार दिया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई जबकि बंसीलाल का 17 वर्षीय भतीजा बीच-बचाव कराने में घायल हो गया।

अधिकारी ने कहा कि बंसीलाल की पत्नी की तरफ से मिली शिकायत के अनुसार आरोपियों का कुछ दिन पहले ऑटो रिक्शा चलाने वाले उसके देवर से भी झगड़ा हो गया था।

अधिकारी ने कहा कि बीती रात लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब बंसीलाल, उसकी पत्नी और भतीजा घर से बाहर निकले तो आरोपियों ने उन्हें कुछ दिन पहले उनके रिश्तेदार से हुए झगड़े की याद दिलाते हुए गाली देनी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि झगड़े के दौरान एक आरोपी दीपक मराठी ने सिंह के पेट में चाकू गोद दिया और जब बंसीलाल अपने बेटे को बचाने के लिए भागा तो अन्य लोगों ने उस पर चार बार चाकू से वार कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों को एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया गया है, जहां पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उनके रिश्तेदार का इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य तीन को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

Exit mobile version