Site icon Asian News Service

नाबालिग छात्रा को चार युवकों ने इमारत की छत से दिया धक्का, मौत

Spread the love

धनबाद, 16 फरवरी (ए) झारखंड के धनबाद जिले में चार युवकों ने 16 साल की एक छात्रा को कथित तौर पर चार मंजिला अपार्टमेंट की छत से धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे इस घटना में उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने एक ही अपार्टमेंट में रहने वाले दो नामजद आरोपियों सहित चार युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है ।.

उन्होंने बताया कि चारों में से एक युवक पीड़िता के साथ बातचीत करता था और यह उसकी मां को पसंद नहीं था । महिला ने अपनी बेटी को युवक के साथ बातचीत करने से रोका था ।

पुलिस ने बताया कि घटना धनबाद में बरवाड़ा थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे से छह बजे के बीच हुई।

पुलिस उपाधीक्षक अमर कुमार पांडे ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर बुधवार की रात दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

किशोरी धनबाद के एक स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में ही रहने वाला एक लड़का उनकी बेटी से जबरन बात करता रहता था और वह उसका सीनियर था।

महिला ने बताया कि उसने अपनी बेटी को इसके लिये डांटा था और भविष्य में उस लड़के के साथ बातचीत नहीं करने के लिये कहा था ।

पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम को लड़के को उसके एक दोस्त के साथ अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर देखा गया था।

पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि छत पर एक कुर्सी भी मिली है, वहां कुर्सी कौन लाया और छत पर कितने लोग मौजूद थे इसकी जांच की जा रही है।

जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी ने कहा कि समिति भी मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version