Site icon Asian News Service

गजब: सिपाही करता था यौन शोषण, शिकायत लेकर पहुंची युवती की एसएसपी ने करवा दी शादी

Spread the love


बुलंदशहर, 18 जनवरी एएनएस। यूपी के बुलंदशहर में एक सिपाही द्वारा शादी का झांसा देकर तीन साल से एक युवती का यौन शोषण किये जाने का मामला सामने आया हैं। इस बीच सिपाही के झांसे से तंग जब युवती इसकी शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंची तो एसएसपी ने आरोपी सिपाही से पुलिस ऑफिस में ही उसकी शादी करवा दी। जानकारी के अनुसार
थाना स्याना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एसएसपी को बताया कि उनके मोहल्ले में ही एक युवक रिश्तेदारी में आया जाया करता था। तीन साल पहले उनके बीच प्यार हो गया। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक यौन शोषण करता रहा।
युवती ने बताया कि वह जब भी शादी करने के लिए कहती तो युवक नौकरी के बाद शादी करने की बात बोल कर टाल देता था। बीते साल युवक की पुलिस विभाग में बतौर सिपाही नौकरी लग गई, जो वर्तमान में जिला औरैया में तैनात है। पीड़िता ने बताया कि वह पिछले दिनों औरैया पहुंच गई जहां आरोपी सिपाही ने दो दिन तक उसे होटल में रखा और शारीरिक संबंध बनाए। शादी की बात कही तो अब जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की।
पीड़ित सोमवार को एसएसपी संतोष कुमार सिंह के समक्ष पहुंचकर पूरा मामला बता ही रही थी कि तभी आरोपी सिपाही पहुंच गया। एसएसपी ने सिपाही को शादी करने को कहा तो वह मान गया। पुलिस की मौजूदगी में महिला सेल में दोनों ने एक दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली।

Exit mobile version