Site icon Asian News Service

परिजनों के सामने तीन महिलाओं से सामूहिक बलात्कार

Spread the love

चंडीगढ़, 22 सितंबर (ए) हरियाणा के पानीपत में तीन महिलाओं से उनके परिवार के सदस्यों के सामने चार अज्ञात पुरुषों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किया गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस ने कहा कि यह घटना बुधवार देर रात हुई जिसमें आरोपियों के पास चाकू और अन्य धारदार हथियार थे।.परिवार के घर में चार लोग घुस गए और तीन महिला श्रमिकों से बलात्कार करने से पहले परिजनों के सदस्यों को रस्सियों से बांध दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पैसे और आभूषण भी लूट लिए।

पुलिस के अनुसार, वहीं एक दूसरे मामले में बुधवार रात को ही एक महिला पर हमला कर दिया और उसके पति को लूट लिया। यह घटना सामूहिक बालात्कार वाले स्थल से करीब एक किलोमीटर दूर हुई जिसमें महिला की मौत हो गई।

पुलिस को दूसरी घटना में भी उन्हीं लोगों के शामिल होने का संदेह है जो सामूहिक दुष्कर्म में शामिल थे क्योंकि हमलावरों ने जबरन दंपति के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। उन्होंने उस व्यक्ति के पैसे और उसका मोबाइल फोन लूट लिया।

पानीपत के मतलौडा पुलिस थाने के प्रभारी विजय ने कहा कि दोनों घटनाएं एक ही गांव की हैं। उन्होंने कहा, “जांच चल रही है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।”

Exit mobile version