Site icon Asian News Service

जौनपुर में पहले शिक्षिका को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

Spread the love


जौनपुर, 18 फरवरी (ए)। यूपी के जौनपुर जिले के खुटहन इलाके में गुरुवार की दोपहर एक युवक ने स्कूल से लौट रही शिक्षिका को पहले गोली मारी फिर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना खुटहन थाना क्षेत्र के सोरैया गांव में शिक्षिका के घर से कुछ दूर पहले हुई। गोली लगने से घायल  युवती ने अस्पताल में बयान दिया कि वह युवक को नहीं जानती है जबकि पुलिस प्यार का मामला मान रही है। पुलिस ने युवक के पास ही दो तमंचा व एक कारतूस बरामद किया है। घटना के बाद से युवती के परिजनों में कोहराम मचा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग के आला अफसर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार
खुटहन थाना क्षेत्र के सोरैया गांव निवासी 25 वर्षीय नीतू यादव विरेन्द्र प्रताप सिंह स्मारक जनता महाविद्यालय कुंदा भैरोपुर सुल्तानपुर में बीएससी की छात्रा है। इसके साथ ही रामधारी शिक्षण संस्थान शेरापट्टी खुटहन में पढ़ाती भी है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल से पढ़ाकर पैदल ही घर लौट रही थी। घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर पहले से बाइक से हेलमेट लगाए एक युवक उसके पास आया। बाइक खड़ी कर हेलमेट उतारा और कमर में खोसे गए दो तमंचे निकालकर एक से युवती को गोली मार दी। दूसरे तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। 
युवती के घर के पास ही वारदात से सनसनी फैल गई। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। युवती को लेकर परिजन और ग्रामीण पीएचसी खुटहन पहुंचे।  युवक की पहचान अंकुल यादव (26) पुत्र रामचंदर यादव निवासी घुघरी सरपतहां सुल्तानपुर के रूप में हुई है। शिक्षिका की हालत नाजुक बतायी जा रही है।

Exit mobile version