Site icon Asian News Service

आईएस 191 गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी की पत्नी का निर्माणाधीन शापिंग कॉम्प्लेक्स कुर्क

Spread the love

गाजीपुर,26 अक्टूबर (ए)। माफियाओं को नेस्तनाबूद करने में लगी योगी सरकार ने आज एक बार फिर जिले में तहलका मचाया। दबंगई के बल पर माफियाओं के अवैध निर्माणों पर प्रशासन का डंडा मंगलवार को चला।
माफियाओं की कमर तोड़ने में प्रशासनिक कार्रवाई लगातार जारी है। इस क्रम में अब तक जहां माफियाओं के कई अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चल चुका है, वहीं माफियाओं की अवैध सम्पत्ति को कुर्क करने के साथ ही साथ उनके सहयोगियों के शस्त्र लाइसेंसों को भी निलंबित करने की कार्रवाई की जा चुकी है।
इसी कड़ी में मंगलवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के ड्योढ़ी बल्लभदास मुहल्ला में स्थित निर्माणधीन शापिंग कॉम्प्लेक्स 32 रकबा 1150 वर्ग मीटर भूमि को मुनादी के बीच,प्रशासन ने कुर्क कर ली।
उल्लेखनीय है कि आईएस 191 गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी की पत्नी के नाम पर रही। प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध चल रहे अभियान के अंतर्गत जिलाधिकारी एमपी सिंह के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के अंतर्गत आई.एस. 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के दर्जी मुहल्ला निवासी आफसा अंसारी का निर्माणीधीन शापिंग कॉम्प्लेक्स को कुर्क करने की कार्रवाई की गई।
पीडब्ल्डूडी की रिपोर्ट के अनुसार इस निर्माणधीन कॉम्प्लेक्स की कीमत लगभग 2 करोड़ 84 लाख रुपया बताई गई है। कार्रवाई के दौरान सदर एसडीएम अनिरुद्ध प्रताप सिंह,सदर क्षेत्राधिकारी ओजस्वी चावला, कोतवाल दीपेंद्र सिंह, तहसीलदार सहित अन्य प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी सहित पुलिस बल मौजूद रहा।

।…….

Exit mobile version