Site icon Asian News Service

कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी का किया रेप,फिर उसे 60 हजार में बेचा,ऐसे खुली पोल

Spread the love


बांदा,27 सितम्बर (ए)।यूपी के बांदा में रिश्तों को शर्मशार कर देनी वाली घटना सामने आई है, जिसको सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, यहां एक शराबी पिता ने नशे की हालत में दो साल पहले नाबालिग बेटी के साथ रेप किया. फिर उसके बाद उसे एक भट्ठे के मुनीम को 60 हजार में बेच दिया। मुनीम ने बिना शादी किए जबरदस्ती पत्नी बनाकर रखा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की ने इस बारे में मामा को बताया।फिलहाल पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. उसे पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, लड़की मध्यप्रदेश के छतरपुर की रहने वाली है. लेकिन वह बांदा में माता-पिता के साथ अतर्रा चुंगी इलाके में रह रही थी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ईंट के भट्ठे में काम करते हैं. वह शराब पीने के आदी हैं.

पीड़िता ने बताया कि दो साल पहले पिता ने शराब के नशे में उसके साथ रेप किया. फिर ईंट भट्ठे में काम करने वाले मुनीम को महज 60 हजार रुपये में बेच दिया. उस समय उसकी उम्र महज 16 साल थी. मुनीम ने फिर लड़की से बिना शादी किए उसे जबरदस्ती पत्नी बनाकर अपने घर में रखा.

लड़की की मां को इस बारे में सब कुछ पता था. लेकिन उसने पिता के डर से कुछ नहीं कहा. उल्टा लड़की को ही चुप रहने को कह डाला. पीड़िता ने बताया कि उसने जैसे-तैसे करके 24 सितंबर को मामा का फोन नंबर पता करवाया. फिर उन्हें फोन करके पूरी जानकारी दी. जैसे ही उसके मामा को यह बात पता चली वह तुरंत बांदा पहुंचा और लड़की को लेकर थाने गया. वहां लड़की ने पूरी आपबीती पुलिस को बताई।
पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया कि उसका एक भाई भी है, जिसे उसके पिता ने किसी को बेच दिया है. लड़की ने पुलिस को कहा वह पिता को इस अपराध के लिए कड़ी से कड़ी सजा दिलाना चाहती है. लड़की ने कहा कि मुनीम के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि उसने बिना शादी किए उसे जबरन पत्नी बनाकर अपने साथ रखा था. वह उसे जबरदस्ती मांग में सिंदूर लगाने को कहता था ताकि लोगों को ये ना लगे कि वह उसकी पत्नी नहीं है. लड़की ने ये भा बताया कि मुनीम की पत्नी की मौत हो चुकी है और उसके तीन बच्चे भी हैं।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ जारी है. बांदा के डीएसपी अंबुजा त्रिवेदी ने कहा कि आरोप सिद्ध होने पर आरोपी पिता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version