Site icon Asian News Service

मकान मालिक के बेटे ने दोस्त संग किरायेदार महिला से किया गैंगरेप

Spread the love


अलीगढ़, 21 जनवरी एएनएस। उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ शहर के एक मोहल्ले में मकान मालिक के बेटे ने दोस्त संग घर में घुसकर महिला से उस समय गैंगरेप किया जब उसका पति मजदूरी करने गया था। महिला घर पर अकेली थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार एक मोहल्ला निवासी महिला घर पर अकेली थी। पति मजदूरी करने गया था। आरोप है कि इसी बीच मकान मालिक का बेटा अपने दोस्त के साथ घर पर पहुंच गया। आरोपी युवक महिला को अपनी बातों में बरगलाकर कमरे में ले गया और दोनों ने दुष्कर्म कर दिया। महिला के विरोध करने पर गाली गलौज कर मारपीट कर दी। वारदात के बाद आरोपी युवक धमकी देते हुए भाग गए। पति के घर लौटने पर महिला ने आपबीती बताई। पति ने आरोपी युवकों के घर जाकर शिकायत की तो परिजनों ने धमकी दे डाली।
पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मोनू उर्फ मो. तोफीक व बाबुद्धीन के खिलाफ गैंगरेप व मारपीट और धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। बुधवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियो को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि महिला ने मकान मालिक के बेटे समेत दो पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Exit mobile version