Site icon Asian News Service

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर झूलती मिली विवाहिता

Spread the love

गाजीपुर,14 जुलाई (एएनएस)। जिले के शादियाबाद थाना क्षेत्र के धारी खुर्द गांव में मंगलवार की रात संदिग्ध अवस्था में नव विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
जानकारी के अनुसार शादियाबाद क्षेत्र के अकरावं गांव निवासी नीतू बिंद 25वर्ष की शादी तीन वर्ष पूर्व धरी खुर्द गांव निवासी बीरबल बिंद से हुई थी। उसकी कोई संतान नहीं है। मंगलवार की रात संदिग्ध अवस्था में नीतू ने कमरा में दुपट्टा के सहारे फांसी लगा लिया। पति के रोने की आवाज सुनकर पास-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे। रात करीब 11 बजे पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
बताते चलें कि मृतका का पति गांव पर ही रहकर यूपीएससी, पुलिस भर्ती के बच्चों की कोचिंग चलाता है। मृतका के माता-पिता मुम्बई में रहते है, जिनको घटना की सूचना दी गई। इस मामले में मृतका के चाचा विजेंद्र बिंद ने दहेज हत्या की तहरीर दी। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक शिवप्रताप वर्मा ने बताया कि मृतका के चाचा ने दहेज हत्या की तहरीर दी। पति, सास और श्वसुर को हिरासत में ले लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

…………………..

मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना में निन्यानबे जोड़े परिणय सूत्र में बंधे

Exit mobile version