Site icon Asian News Service

नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, होटल मालिक सहित दो गिरफ्तार

Spread the love

अलीगढ़ (उप्र) 29 दिसंबर (ए) अलीगढ़ जिले के बन्ना देवी थाना क्षेत्र में नाबालिक छात्रा से कथित तौर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में एक होटल मालिक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, बन्ना देवी थाना इलाके में दसवीं कक्षा की एक 15 वर्षीय छात्रा बुधवार दोपहर को स्कूल से लौटते समय लापता हो गई, उसके परिवारवालों ने तलाश शुरू कर दी और वह स्कूल के रास्ते में स्थित एक होटल में बेहोशी की हालत में मिली।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता को उसके एक परिचित ने बहला-फुसलाकर होटल में बुलाया तथा बाद में होटल मालिक और कर्मचारी की मदद से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) एम शेखर पाठक ने संवाददातों को बताया कि बृहस्पतिवार को होटल मालिक वेद शर्मा और उसके रिश्तेदार नीरज शर्मा को मामले में गिरफ्तार किया गया तथा होटल परिसर को सील कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि मामले में दो अन्य अज्ञात व्यक्तियों पर भी भारतीय दंड संहिता धारा 376-डी (सामूहिक दुष्कर्म) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version