Site icon Asian News Service

नफरत के जरिये ध्यान भटकाकर लोगों की जेब काटी जा रही है: राहुल

**EDS: SCREENGRAB FROM TWITTER VIDEO VIA @INCIndia** Akola: Congress leader Rahul Gandhi addresses a press conference during the party's 'Bharat Jodo Yatra', in Akola district, Thursday, Nov. 17, 2022. (PTI Photo)(PTI11_17_2022_000096B)

Spread the love

नयी दिल्ली, 24 दिसंबर (ए) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि सत्तापक्ष देश में नफरत फैलाकर लोगों का ध्यान भटका रहा है ताकि लोगों की जेब काटी जा सके।.

उन्होंने देश के एक बड़े उद्योगपति का परोक्ष रूप से हवाला देते हुए यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगाम लगी हुई है और उनसे चीजें संभल नहीं रही हैं।.लाल किला पर जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नफरत से भारत को मिटाने की जरूरत है। यात्रा का लक्ष्य भारत को जोड़ने का है। मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये मोदी की नहीं बल्कि अडानी-अंबानी की सरकार है। इस सरकार में देश के युवा पकौड़े बनाने को मजबूर हैं।राहुल गांधी ने लाल किला से भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पर लगाम लगी हुई है। ये किसानों और युवाओं में डर फैलाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि यात्रा में कुत्ता, गाय सब आए लेकिन कहीं कोई हिंसा की बात सामने नहीं आई। राहुल गांधी ने कहा कि चीन नें हमारी जमीन पर कब्जा किया। चीन ने दो हजार वर्ग किमी हमारी जमीन हड़पी। उधर प्रधानमंत्री कहते हैं कि हमारी जमीन पर कोई नहीं आया। राहुल ने कहा कि मेरी छवि को खराब करने के लिए इस सरकार ने करोड़ो रुपए खर्च कर दिए।राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू धर्म में कहां लिखा है कि कमजोर को मारो, मैंने गीता उपनिषद पढ़े कहीं ऐसा नही लिखा है। भाजपा की सरकार में डर फैलाया गया है। यह सरकार 24 घंटे डर फैलाने में लगी है। 

Exit mobile version