Site icon Asian News Service

सीएम योगी से मिले वेब सीरीज के निर्माता व कलाकार

Spread the love

लखनऊ, 13 फरवरी (ए) वेब सीरीज ‘इंस्‍पेक्‍टर अविनाश’ की टीम के सदस्यों ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में वेब सीरीज के निर्माता राहुल मित्रा, निर्देशक नीरज पाठक, अभिनेत्री उर्वशी रौतेला तथा अभिनेता रणदीप हुड्डा प्रमुख थे।

शनिवार को जारी एक सरकारी बयान के अनुसार फिल्म जगत के इन प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान बताया, ‘यह वेब सीरीज प्रदेश पुलिस के एक सेवानिवृत्‍त पुलिस इंस्‍पेक्‍टर के कार्यों से प्रेरित है। इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।’

मुख्यमंत्री ने सुगम शूटिंग कार्य हेतु हर सम्भव सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वासन देते हुए कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में फिल्म निर्माण से जुड़ी गतिविधियों को प्रोत्साहित कर रही है। उन्होंने बताया कि इसके लिए फिल्म नीति के अंतर्गत विभिन्न प्रावधान किये गये हैं।

फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा ने ‘नमामि गंगे कार्यक्रम’ के तहत प्रदेश में गंगा एवं उसकी सहायक नदियों को स्वच्छ एवं निर्मल बनाये जाने के सफल प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में अब गंगा नदी में डॉल्फिन फिर से दिखने लगी हैं और गंगा नदी में डॉल्फिन का देखा जाना नदी की स्वच्छता और निर्मलता का एक स्पष्ट संकेतक है।

Exit mobile version