Site icon Asian News Service

किशोरी से बलात्कार मामले में सपा,बसपा के जिलाध्यक्ष सहित सात आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

ललितपुर (उप्र), 16 अक्टूबर (ए) ललितपुर जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र में 17 साल की किशोरी से कथित बलात्कार के मामले में पुलिस ने समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेताओं और एक इंजीनियर सहित अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ललितपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) निखिल पाठक ने शनिवार को बताया कि एक लड़की से कथित रूप से अलग-अलग घटनास्थल पर बलात्कार किये जाने के मामले में 12 अक्टूबर को सदर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता के पिता, चाचा और सपा व बसपा के जिलाध्यक्ष सहित 25 नामजद और तीन अज्ञात आरोपी हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सात टीम तैनात की गई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मिर्जापुर जिला मुख्यालय के एक होटल में शुक्रवार छापा मारकर सपा के ललितपुर के जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार और इंजीनियर महेंद्र दुबे को गिरफ्तार किया, जिन्हें अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। मामले में चार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ अब तक कुल सात आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जय प्रकाश ने बताया कि अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

Exit mobile version