Site icon Asian News Service

डॉक्टर के घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस छापे में 4 लड़कियां गिरफ्तार,कई फरार

Spread the love


नालंदा,08 मार्च (ए) । बिहार के नालंदा में एक डाक्टर के घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने छापा मार कर खुलासा किया है। यहां जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल 4 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह सेक्स रैकेट एक डॉक्टर के घर में चल रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सेक्स रैकेट के संचालक की पहचान डॉ. उमेश कुमार के रूप में पुलिस ने की है।
पुलिस की छापेमारी के दौरान कई लोग मौके से भागने में भी सफल रहे हैं। इधर डीएसपी द्वारा अचानक छापेमारी किए जाने के बाद आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है और लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

इस दौरान डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया गुप्त सूचना मिली थी कि कागजी मोहल्ला स्थित डॉ. उमेश कुमार सिन्हा के घर में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है, जिसके बाद घर में छापेमारी की गई, तो यहां कई आपत्तिजनक समान बरामद किया गया। इसके साथ ही 4 महिलाओं को मुक्त करा लिया गया। इतना ही नहीं मकान मालिक डॉ उमेश को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इतना ही नहीं डीएसपी ने बताया कि इसी मकान में कुछ दिन पूर्व ही अपहृत बालक को रखने की काम किया था, जिसके बाद पुलिस ने बरामद किया था.

Exit mobile version