Site icon Asian News Service

शर्मनाक: चचेरे भाई ने 12 साल की बच्‍ची से किया दुष्कर्म

Spread the love

भदोही, 27 मार्च (ए)। यूपी के भदोही जिले के कोइरौना थाना इलाके के एक गांव में 12 साल की बच्ची से उसके चचेरे भाई द्वारा कथित बलात्कार का मामला रविवार को सामने आया है।

पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक चित्रकूट पुरी ने बताया कि घटना शुक्रवार रात को उस वक़्त की है जब 12 साल की बच्ची की मां दूध लेने पड़ोस में गई थी।

उन्‍होंने बताया कि उसी दौरान बच्ची का चचेरा भाई प्रदीप कुमार (25) उसके घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर एक झोपड़ी में ले गया? जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग निकला।

काफी देर रात बच्ची घर पहुंची और तबियत ज़्यादा खराब होने पर उसने मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन बच्‍ची को अस्‍पताल ले गये।

चित्रकूट पुरी ने बताया कि इस मामले में प्रदीप कुमार के खिलाफ धारा 376 (दुष्‍कर्म) और पाक्सो एक्ट के तहत मामल दर्ज कर पीड़िता का चिकित्‍सकीय परीक्षण कराया गया।

उन्होंने बताया आरोपी प्रदीप कुमार को शनिवार को कटरा-टेला मार्ग से गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया बच्ची की हालत में सुधार है।

Exit mobile version