Site icon Asian News Service

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में लगवाया स्पाई कैमरा, लड़कियों को नहाते हुए देखता था डाक्टर का बेटा,ऐसे खुली पोल

Spread the love


प्रयागराज, 02 जून (ए)।यूपी के प्रयागराज जिले में गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं के वॉशरूम में स्पाई कैमरा लगाकर रिकॉर्डिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह करतूत एक डॉक्टर के बेटे ने की। पुलिस लाइन के करीब कचहरी रोड पर डॉक्टर का बेटा आशीष खरे गर्ल्स हॉस्टल चलाता था। हॉस्टल के वॉशरूम के शावर में उसने स्पाई कैमरा फिट कर दिया था। हॉस्टल की छात्राएं जब वॉशरूम जातीं तो रिकॉर्डिंग होती रहती थी। आरोपी आशीष लाइव भी देखता रहता था।
गुरुवार को एक छात्रा बाथरूम गई तो शावर लेने के दौरान उसे कुछ शक हुआ। उसने चेक किया तो हिडन कैमरा देखकर उसके होश उड़ गए। बाथरूम में कैमरे की बात सामने आते ही हंगामा मच गया। हॉस्टल की छात्राओं ने हंगामा कर पुलिस को सूचना दी। कर्नलगंज पुलिस ने पहुंच जांच की तो कैमरा बरामद हो गया। पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार कर लिया। हॉस्टल से सटे आशीष के कमरे से कंप्यूटर, नौ हार्ड डिस्क, रैम, स्कैनर, बहुत सारी रिकॉर्डिंग, सीडी आदि आपत्तिजनक वस्तु बरामद हुई। आशीष के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं।

कचहरी रोड पर आशीष का बड़ा घर है। उसी के एक हिस्से में उसने गर्ल्स हॉस्टल बनाया हुआ है। कई कमरों में लड़कियां किराए पर रहती हैं। एक कमरे में कई लड़कियां शेयर करती हैं। सुबह एक छात्रा स्नान करने लगी तो शॉवर से पानी कम गिरने लगा। वह शावर छूने लगी तो उसे कैमरानुमा कुछ महसूस हुआ। इसके बाद तो हंगामा ही हो गया। मामला छात्राओं से जुड़ा था। ऐसे में खबर पाते ही सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह चौहान के नेतृत्व में टीम हॉस्टल पहुंच गई। वॉशरूम समेत पूरे हॉस्टल और आशीष के घर की तलाशी हुई। उसने वॉशरूम से अपने कमरे तक दीवारों के बीच से तार दौड़ाया हुआ था।
आशीष को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू हुई तो उसने सब कबूल कर लिया। कंप्यूटर समेत अन्य सामान बरामद होने से तस्वीर साफ हो गई। आशीष ने पुलिस को बताया कि नवंबर 2021 में उसने शावर में स्पाई कैमरा फिट कराया था। रिकॉर्डिंग कर वह वीडियो खुद देखता था। पुलिस को शक है कि आशीष कहीं सीडी बेचता न हो। कैमरा फिट करने वाले आरोपित की तलाश में छापामारी की जा रही है।

Exit mobile version