Site icon Asian News Service

बाल कटवाने को लेकर झगड़े में गयी किशोर की जान,दूसरा अस्पताल में भर्ती

Spread the love

गाजीपुर,26 अगस्त (एएनएस)। जिले कै भांवरकोल थाना अंतर्गत पखनपुरा गांव में नाई की दुकान पर बाल कटवाने को लेकर संध्या करीब पांच बजे हुए झगड़े में जहां एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक युवक घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती है।
बताया गया कि नंबर से पहले बाल कटवाने को लेकर के नाई आमिर तथा उसी गांव के 16 वर्षीय वारिस और सैफ के बीच लड़ाई झगड़ा होने लगा। उसी दरम्यान नाई आमिर ने वारिस और सैफ पर बाल काटने वाली कैंची से हमला बोल दिया। कैंची वारिस और सैफ के पेट में लगी। घायलावस्था में वारिस को मोहम्मदाबाद समुदायिक केंद्र पर इलाज हेतु लाया गया जहां पर उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सैफ को जिला अस्पताल गाजीपुर में इलाज हेतु भर्ती कराया गया और फिर सतर्कता बरतते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया।
पखनपुरा चट्टी के पास बालक की हत्या की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए मातहदों को निर्देशित किया। पुलिस अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही में जूट गयी है।

Exit mobile version