Site icon Asian News Service

घर बुलाकर किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

एटा, आठ फरवरी (ए) यूपी के एटा जिले में बागवाला थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय किशोरी को घर ले जाकर उससे कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि पांच फरवरी को चरण सिंह नामक व्यक्ति 14 साल की एक लड़की को अपने घर बुला कर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि लड़की का उसके परिवार के लोगों से अक्सर मिलना जुलना होता था। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद जब लड़की ने आरोपी के परिजन को आपबीती बताई तो उन्होंने उसे किसी को कुछ भी बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

सूत्रों ने बताया कि दो दिन बाद लड़की ने अपने परिजन को वारदात के बारे में बताया कि परिजन की तहरीर पर बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की सुसंगत धाराओं में रविवार को मामला दर्ज हुआ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी चरण सिंह को कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित रेलवे स्टेशन के पास से सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार को ही लड़की के परिजन उसका मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। इसी बीच, आरोपी पक्ष भी जिला अस्पताल पहुंच गया और कथित रूप से जांच को प्रभावित करने की कोशिश की जिसे लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई और आवश्यक कार्यवाही की।

Exit mobile version