Site icon Asian News Service

मंदिर के महंत की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार

Spread the love

बदायूँ, छह फरवरी (ए) यूपी के बदायूँ जिले के थाना इस्लामनगर क्षेत्र के एक गाँव के मंदिर पर लंबे समय से रह रहे महंत जयपाल सिंह उर्फ सखी बाबा की शनिवार सुबह धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई। गाँव के ही एक व्यक्ति पर महंत की हत्या का आरोप है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस ने बताया कि ग्राम प्रधान मनीष कुमार द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि आरोपी युवक रामवीर सिंह नशे का आदी है और अपनी पत्नी के छोड़ कर चले जाने के पीछे महंत को वजह मानता था। पुलिस के अनुसार शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रंजिश के कारण उसने शनिवार सुबह लगभग सात बजे महंत की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक फरार है। पुलिस ने बताया कि महंत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार मामला इस्लामनगर थाना इलाके के मोहद्दीनपुर ढक नगला का है जहां मंदिर पर रहने वाले जयलपाल सिंह उर्फ सखी बाबा (उम्र करीब 50 साल) की गाँव के ही रामवीर (उम्र करीब 26 साल) ने चाकू से हमला करके हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि तहरीर के अनुसार आरोपी ने घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब बाबा अपने कमरे में थे। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक नशे का आदी है और उसकी पत्नी उसको छोड़ कर चली गई है।

बदायूँ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि जयपाल सिंह उर्फ सखी बाबा की गाँव के ही रामवीर नामक युवक ने हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version