Site icon Asian News Service

पुलिस अधीक्षक को फोन कर 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

हापुड़ (उप्र), 20 मार्च (ए) उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। जिले में एक चौंकाने वाले वाकये में एक युवक ने पुलिस अधीक्षक को ही फोन करके 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी और नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी थी।.

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मुकेश मिश्रा ने बताया कि मामले में बरेली निवासी आरोपी रोहित रस्तोगी को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है।.

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया था कि रोहित सक्सेना नामक एक बदमाश ने पिछले 28 फरवरी को हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के घर पर लैंडलाइन पर फोन किया जिसे एक पुलिसकर्मी ने उठाया।

सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी थी।

उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी ।

सूत्रों ने बताया कि सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के सरकारी मोबाइल नंबर पर भी फोन करके रंगदारी मांगी थी। उसके बाद उसने फेसबुक पर एक महिला उपनिरीक्षक के साथ पुलिस अधीक्षक की कथित तस्वीर भी पोस्ट कर दी।

पुलिस के अनुसार, रोहित सक्सेना सनकी और आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बरेली में अपनी तैनाती के दौरान सक्सेना को किसी मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

Exit mobile version