Site icon Asian News Service

दूल्हे ने शादी समारोह में दुल्हन को मारा थप्पड़, फिर दुल्हनिया ने जो किया—जानें पूरा मामला

Spread the love


कुड्डालोर,22 जनवरी (ए)।तमिलनाडु में एक दूल्हे ने शादी समारोह में नाच के दौरान दुल्हन को थप्पड़ मार दिया। इससे दुल्हन इतनी नाराज हो गई कि उसने उसी समय उस शख्स से शादी तोड़ दी। दरअसल, दूल्हा और दुल्हन जब स्टेज पर थे, उस समय दुल्हन का एक भाई वहां आ गया और उनके साथ नाचने लगा।
दूल्हे को इस बात से इतना गुस्सा आया कि उसने उसी समय सबके सामने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया। घटना कुड्डालोर जिले के पनरुती की है। यही नहीं, दुल्हन ने उस दूल्हे से शादी तोड़ते ही वहां आए किसी अन्य शख्स से शादी भी कर ली।
दुल्हन के परिजनों ने बताया कि दूल्हे ने सबके सामने स्टेज पर दुल्हन को थप्पड़ मारा था और वो थप्पड़ काफी जोरदार भी था। इसी के चलते दुल्हन को भी गुस्सा आ गया और उसने निर्णय लिया कि अब वह इस शख्स से शादी नहीं करेगी।

फिर दुल्हन ने वहीं शादी में आए एक शख्स को पसंद कर लिया और तय मुर्हूत पर शादी भी कर ली। लेकिन उन्होंने शादी के लिए वेन्यू बदलकर शादी की। दुल्हन के इस निर्णय को उनके परिवार वालों ने भी मान लिया और धूमधाम से शादी करवाई।

इससे पहले दिसंबर 2021 में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। जहां पर दुल्हन ने अचानक शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ और मामला पुलिस तक जा पहुंचा। यह मामला अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के गांव सिरौली का है।
शादी समारोह के दौरान दूल्हे का खूब स्वागत हुआ, बारातियों ने खाना खाया, जयमाला हो गई, फेरे हो गए, मांग भराई तक हो गई पर जैसे ही मंडप में कन्यादान के समय हाथों में हल्दी लगाने की रस्म के लिए दूल्हे ने अपना हाथ आगे बढ़ाया तो दुल्हन की चीख निकल गई और उसने शादी की रस्में पूरी करने से मना कर दिया। क्योंकि दूल्हे के एक हाथ की तीन उंगलियां कटी हुईं थीं। दुल्हन ने आरोप लगाया कि दूल्हे के हाथों की उंगलियां कटी होने की जानकारी छिपाई गई और सभी को धोखे में रखा गया।

Exit mobile version