Site icon Asian News Service

प्रधानमंत्री की दौड़ में शामिल नेता ने शेयर किया महिला के रेप का वीडियो,फिर जो हुआ–

Spread the love


रोम, 23 अगस्त (ए)। प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल इटली की एक नेता ने यूक्रेनी महिला के साथ हो रहे रेप का वीडियो शेयर कर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। हालांकि विवाद के बीच ट्विटर ने वीडियो अपने प्लेटफॉर्म से हटा लिया है। बता दें कि घोर दक्षिणपंथी नेता जियोर्जिया मेलोनी इटली की अगली प्रधानमंत्री बनने की दौड़ में सबसे आगे खड़ीं हैं। उन्होंने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया था।
जियोर्जिया मेलोनी ने जो वीडियो पोस्ट किया था वह ब्लर था। वीडियो में एक प्रवासी व्यक्ति यूक्रेनी महिला के साथ रेप करता दिख रहा था। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वह “यौन हिंसा के इस नृशंस प्रकरण” के सामने चुप नहीं रह सकतीं। हालांकि लोगों ने उन्हें इस तरह के वीडियो शेयर करने के बचने को कहा। शिकायत के बाद ट्विटर ने मेलोनी के ट्वीट को हटा दिया है। यह वीडियो इससे पहले रविवार की देर रात एक अखबार की वेबसाइट पर जारी हुआ था। स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि उत्तरी शहर पियासेंजा में 55 वर्षीय यूक्रेनी महिला पर रविवार तड़के गिनी (पश्चिम अफ्रीकी देश) के एक प्रवासी द्वारा फुटपाथ पर हमला किया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया है। पुलिस ने कहा कि जांच जारी है और व्यक्ति को हिरासत में लिया जा रहा है।
इस घटना का वीडियो किसी ने उस गली के सामने एक फ्लैट के अंदर से बनाया था। बाद में ऑनलाइन पोस्ट किए गए वीडियो को धुंधला कर दिया गया, जिससे पीड़िता की पहचान करना असंभव हो गया, लेकिन ऑडियो पर उसके रोने की आवाज स्पष्ट रूप से सुनी जा सकती थी। इटली के अधिकारियों ने कहा कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि वीडियो कैसे जारी किया गया। पियासेंजा अभियोजक ग्राजिया प्रडेला ने कहा, “आपराधिक प्रकरण को दर्शाने वाले वीडियो के मीडिया में पहुंचने की पूरी जांच की जा रही है।”

Exit mobile version