Site icon Asian News Service

इस अस्पताल के डॉक्टर्स रूम में दिन में ही मिले प्रेमी युगल, लड़की के हाथ में मिला कंडोम, युवक ने महिला गार्ड को जड़ा थप्पड़,फिर–

Spread the love


लखीसराय, 28 अगस्त (ए)। बिहार के लखीसराय सदर अस्पताल में शनिवार को उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक प्रेमी युगल को डॉक्टर्स रूम से पकड़ा गया। हद तब हो गई, जब महिला गार्ड के कार्रवाई करने पर लड़के ने गार्ड पर हाथ उठा दिया। लड़के के हाथ उठाने के बाद वहां कुछ समय तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर जब स्वास्थ्यकर्मी डॉक्टर्स रूम गए तो अंदर से दरवाजा बंद पाया। काफी आवाज देने के बाद अंदर से दरवाजा खुला तो एक लड़की पहले बाहर निकली। इसके बाद स्वास्थ्यकर्मी अंदर गए तो एक  लड़के को भी मौजूद देखा। लड़के से जब पूछताछ की गई तो वह उलटे स्वास्थ्यकर्मी से उलझने लगे। इस बीच महिला गार्ड ने लड़के का मोबाइल छीन लिया और पुलिस को बुलाने की बात करने लगी। इतने में प्रेमी युगल और महिला गार्ड के बीच पहले तो नोकझोंक हुई और फिर प्रेमी युवक ने महिला गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया।इसके बाद वहां मौजूद अन्य स्वास्थ्यकर्मी आक्रोशित हो गए। वहां मौजूद एक महिला सफाइकर्मी के साथ ही कुछ अन्य कर्मियों ने युवक को जवाब में  कुछ थप्पड़ जड़ दिए। मामला बढ़ता देख इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। बताया जा रहा है कि युवक नगर थाना क्षेत्र के ही गढ़ी का रहने वाला है। वहीं लड़की किऊल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पिछले एक सप्ताह से दोनों को बार-बार सदर अस्पताल में देखे जाने की बात कही गई। 
अस्पताल में जब दोनों से पूछताछ की जा रही थी तो लड़की के हाथ में आपत्तिजनक सामान (कंडोम) देखा गया और पूछा गया तो उसने यह कहते हुए मना कर दिया कि हमें नहीं पता कि यह कहां से आया और लड़की ने उसे दूर फेंक दिया। दोनों के न तो स्वास्थ्यकर्मी होने और न ही किसी मरीज के परिजन होने के बावजूद इस तरह से बार-बार आकर गलत कार्यों में लिप्त रहना सदर अस्पताल में बेहतर माहौल पर सवाल खड़ा कर रहा है। 
सदर अस्पताल में शनिवार को सामने आए इस मामले के बावजूद अस्पताल प्रबंधन की ओर से किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। महज पुलिस को बुलाकर दोनों को सौंप दिया गया, लेकिन अस्पताल की ओर से किसी तरह का आवेदन दोनों के विरुद्ध नहीं दिया गया। जिस महिला गार्ड पर हाथ उठाए गए, उसने भी किसी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिस ने थाने से ही दोनों को छोड़ दिया।

Exit mobile version