Site icon Asian News Service

नाबालिग छात्र को अपनी ही टीचर से हुआ प्यार,जब भाव न मिला तो पोर्न साइट पर डाला उनका मोबाइल नंबर फिर–

Spread the love

आगरा, 05 जनवरी एएनएस। यूपी के आगरा शहर के एक कान्वेंट स्कूल की टीचर से 11वीं में पढ़ने वाला नाबालिग छात्र अचानक प्यार करने लगा। स्कूल में पढ़ने के बाद ट्यूशन के लिए उनके घर भी जाने लगा किन्तु जब टीचर ने उसे कोई भाव नहीं दिया तो छात्र ने खौफनाक कदम उठा लिया और फेसबुक पर टीचर के नाम और फोटो के साथ फर्जी आईडी बना दी। टीचर का मोबाइल नंबर डालने के साथ ही एस्कार्ट सर्विस के नाम से अश्लील बातें भी लिख दीं।यही नहीं टीचर के मोबाइल नंबर को एक पॉर्न वेबसाइट पर भी डाल दिया।
टीचर के नंबर पर अंजान लोगों के कॉल आने शुरू हुए तो उन्होंने एसएसपी से शिकायत की। साइबर क्राइम सेल ने जांच की तो मामला खुल गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नाबालिग छात्र और उसके एक रिश्तेदार युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की शिक्षिका रकाबगंज थाना क्षेत्र के एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ाती हैं। उनके मोबाइल पर अंजान लोगों के कॉल आ रहे थे। लोग उनसे अश्लील बात करते थे। उनके बारे में गलत-गलत बोलते थे। इस पर शिक्षिका परेशान हो गईं, वह तनाव में रहने लगीं। उन्होंने मामले की एसएसपी बबलू कुमार से शिकायत की। इस पर साइबर क्राइम सेल को जांच के आदेश दिये गए। साइबर सेल को पता चला कि शिक्षिका का मोबाइल नंबर और फोटो फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर डाला गया था। इसके साथ एक पॉर्न वेबसाइट पर भी नंबर दिया गया। उन्हें एस्कार्ट सर्विस के लिए बताकर 1500 रुपये रेट भी लिखा गया है। इस कारण लोग कॉल कर रहे थे। 
पुलिस ने फेसबुक से आईडी बनाने वाले की जानकारी निकाली तो बालूगंज के एक 17 वर्षीय किशोर के बारे में पता चला। पुलिस ने उसको पकड़ा तो 11वीं का छात्र निकला। पहले टीचर से ट्यूशन पढ़ता था। दो महीने ट्यूशन पढ़ने के बाद छोड़ दिया था। इस दौरान टीचर का मोबाइल नंबर ले लिया था। उनकी फेसबुक से फोटो लेने के बाद अपने रिश्तेदार लाला ठाकुर की मदद से एडिट कर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर डाल दिया। वहीं पोर्न वेबसाइट पर भी इसे डाल दिया। 
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि छात्र शिक्षिका के प्रति आकर्षित था। वह पहले उनके स्कूल में ही पढ़ता था। मगर, बाद में स्कूल छोड़ दिया। स्कूल छूटने पर शिक्षिका के घर आने जाने के लिए ट्यूशन लगा लिया। शिक्षिका ने उसकी हरकतों पर ध्यान नहीं दिया तो वह ट्यूशन छोड़कर चला गया। बाद में उनके नंबर और फोटो का गलत इस्तेमाल करने लगा। 
दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना जगदीशपुरा के प्रभारी निरीक्षक बैजनाथ सिंह ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

Exit mobile version