Site icon Asian News Service

स्ट्रेचर पर लिटा कर एम्बुलेंस तक पहुंचा मरीज अचानक उठकर भागा,फिर— वीडियो वायरल

Spread the love


स्ट्रेचर से एम्बुलेंस तक पहुंचे एक मरीज के अचानक उठ कर भागते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। शख्स जब भाग रहा था तब लोगों को समझ नहीं आया कि क्या हुआ लेकिन जब सारी बातें सामने आईं तो सब हैरान रह गए। यह सब तब हुआ जब मेडिकल कर्मचारी उसे स्ट्रेचर में लिटाकर लाए और एम्बुलेंस पर चढ़ाने ही वाले थे।
दरअसल, यह घटना अमेरिका के किसी अस्पताल की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो मेरेडिथ शेरिंगर द्वारा शेयर किया गया है, वीडियो में एक शख्स जिसने सफेद टी-शर्ट पहना हुआ है वह भागता हुआ दिखाई दे रहा है। स्ट्रेचर ट्रॉली के ठीक आगे एम्बुलेंस खड़ा हुआ है लेकिन अचानक वह शख्स स्ट्रेचर से उठता है और छलांग लगा देता है।
इतना ही नहीं वह सीधा सड़क पर दौड़ने लगता है, थोड़ा आगे भागते ही वह एक वेटर से टकरा जाता है और उसका ट्रे गिर जाता है। उसके बाद वह भी गिर जाता है। फिर उठता है और वहां से भागता है। इस दौरान मेडिकल अधिकारियों को समझ नहीं आया कि क्या हो गया, वे सभी मूक दर्शक बने उसे खड़े देखते ही रह गए।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया गया कि वह शख्स नशे में था। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। यह भी बताया जा रहा है कि मेडिकल भुगतान से बचने के लिए वह शख्स भाग गया है। एक तथ्य यह भी है कि अमेरिका में एक एम्बुलेंस की सवारी की कीमत 450 डॉलर (करीब 33 हजार रुपये) तक हो सकती है और अगर किसी को एयरलिफ्ट किया जाता है, तो यह कीमत 21,000 डॉलर (15,61,825 रुपये) तक जा सकती है। 
फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का यह भी मानना है किए यह घटना अमेरिकी मेडिकल सिस्टम की भी पोल खोलती नजर आ रही है। इस वीडियो के बहाने तमाम लोग इसके अन्य पहलुओं पर चर्चा कर रहे हैं।

Exit mobile version