Site icon Asian News Service

नहीं हो सकी छठवीं शादी, पांचवीं पत्नी ने फेरा पानी, आठवीं तक पढ़ा युवक 32 युवतियों से कर रहा था चैटिंग,जानें पूरा मामला

Spread the love

कानपुर, 18 जून (ए)। यूपी के कानपुर से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है जहां एक तांत्रिक ने पांच शादियां की और छठवीं शादी की तैयारी कर रहा था। उसकी यह तमन्ना उस समय धरी की धरी रह गई जब पांचवीं पत्नी ने पानी फेर दिया। पुलिस ने तांत्रिक को दबोच लिया है। 
 मूलरूप से शाहजहांपुर निवासी अनुज चेतन कठेरिया की शादी श्याम नगर निवासी युवती से वर्ष 2019 में हुई थी। युवती का आरोप है कि शादी के बाद से ही अनुज ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया था। शादी के बाद पता चला कि अनुज पहले चार शादी कर चुका है। इसका विरोध करने पर उसने दुष्कर्म के बाद हत्या करने की कोशिश भी
पीड़िता ने बीते वर्ष ने चकेरी थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। लेकिन अनुज गिरफ्तार नहीं हो सका। इधर पता चला कि वह किदवईनगर में रह रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार सुबह आरोपित को उसके घर से दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपित शाहजहांपुर के निगोही में मंदिर है, जहां उसने बंजारे बाबा कल्याण सेवा ट्रस्ट बनाया था और तंत्र मंत्र कर लोगों को जाल में फंसा आर्थिक लाभ लेता था।
आरोपित अनुज ने छठवीं शादी के लिए शादी डॉट कॉम में अपनी प्रोफाइल लकी पांडेय के नाम से बना रखी था। जांच में पता चला कि वो करीब 32 युवतियों से इंग्लिश में चैट करता था। आठवीं तक पढ़ा अनुज लोगों को बीएससी पास बताता था। पुलिस ने बताया कि आरोपित अनुज के खिलाफ साल 2016 में शाहजहांपुर में उसके छोटे भाई की पत्नी से रेप का भी मामला दर्ज है।
डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि आरोपित बाबा कभी तांत्रिक तो कभी मौलवी बनकर लोगों को जाल में फंसाता था। पांचवी पत्नी की शिकायत के बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका। कई अन्य जिलों में उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज होने की जानकारी मिल रही है। उसका पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version