Site icon Asian News Service

कोरोना काल में 95 की उम्र में इस जोड़ी को हुआ प्यार,साथ लगवाया वैक्सीन,फिर बंधे शादी के बंधन में, जानें यह अनोखी प्रेम कहानी

Spread the love


जिस उम्र को आमतौर बच्चों की जिम्मेदारियां निभाने और भगवान का भजन करने के तौर पर जाना जाता है, उम्र के उसी पड़ाव पर दो बुजुर्गों ने शादी रचाई है। कोविड 19 के दौर में किसी के साथ डेट पर जाना लोगों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहा। मगर दो बुजुर्गों ने न सिर्फ एक-दूसरे से प्यार किया, बल्कि शादी भी की। अपनी पत्नी को खो चुके जॉन शुल्ट्स की मुलाकात अचानक जॉय मोरो-नल्टन से हुई। जॉय और जॉन ने मुलाकात के बाद समझा कि दोनों एक ही पड़ाव पर हैं और एक जैसी भावनाएं हैं। दोनों बुजुर्ग न्यूयॉर्क के रहने वाले हैं। कोविड-19 के बावजूद दोनों ने एक-दूसरे से मुलाकात नहीं छोड़ी। दोनों ने एक साथ कोविड टीका लगवाया। कोविड नियमों में ढील के बाद दोनों की जिंदगी पटरी पर लौटी। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को बेहतर समझा और रिश्ता अधिक मजबूत हुआ। अचानक डॉन शुल्ट्स ने एक दिन जॉय मोरो को शादी के लिए प्रपोज किया। हालांकि दोनों को शादी तक का सफर पूरा करने में कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ा। कुछ लोगों ने उनके इस फैसले पर हैरानी जताई तो कुछ ने हंसी उड़ाई। मगर जॉन और जॉय का कहना है कि सच्चे प्यार की तलाश के लिए युवा होना जरूरी नहीं है।
जॉन के शादी के फैसले पर उनके बच्चे भी खुश हैं। जॉन के बेटे पेटे से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दोनों के बीच काफी अच्छी समझ है। दोनों रोज एक-दूसरे से बात करते हैं। दोनों ने साथ रहने का रास्ता चुना है, इससे सुंदर क्या हो सकता है। उन्होंने वही किया, जो उनका मन था। उन्होंने यह साबित किया है कि अगर आपके अंदर अपने दिल की बात मानने का साहस है तो आप कभी बुजुर्ग नहीं हो सकते हैं।

Exit mobile version