Site icon Asian News Service

इस चुनाव में मेरी आखिरी सभा है,भाजपा को जिताएं’,वाराणसी में पीएम मोदी ने की ऐसी अपील

Spread the love


वाराणसी, 05 मार्च (ए)। यूपी के वाराणसी में सातवें चरण के चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि यह 2022 के विधानसभा चुनाव में मेरी आखिरी जनसभा है। बीजेपी ने यूपी का विकास किया है। बीजेपी को जिताएं।  सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र के खजुरी में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने भाषण की शुरुआत देवाधिदेव को नमन कर की। वहीं अंत होली की शुभकामनाएं देकर की। पीएम मोदी ने कहा कि इस चुनाव में मेरी ये आखिरी सभा है। उत्तर प्रदेश ने दशकों से शायद ऐसा चुनाव नहीं देखा होगा।
उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि उनकी सरकारों में सिर्फ दंगे ही हुए। यूपी ने दशकों से ऐसा चुनाव नहीं देखा है जहां विकास कार्य के आधार पर वोट मांगा जा रहा है। प्रदेश को भाई-भतीजावाद के चंगुल से मुक्ति मिलनी ही चाहिए।  
वाराणसी में जनता को संबोधित करते पीएम मोदी ने आगे कहा कि संकट में परिवारवादी पार्टी सियासत करती है। प्रदेश में अब राष्ट्रवाद और विकासवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं। परिवारवादियों का इतिहास यूपी को लूटने वाला रहा है।
 उन्होंने कहा कि यूक्रेन संकट पर भी ये परिवारवादी पार्टियां राजनीति कर रही हैं। भारत की सरकार हर बच्चे को यूक्रेन से सुरक्षित भारत तक लाने के लिए संकल्पबद्ध है।  उन्होंने सबसे अपील की कि आप हमें वोट दीजिए।  हम गरीबों के घर का चूल्हा जलाने का संकल्प लेते हैं।  

Exit mobile version