Site icon Asian News Service

सलमान खान जैसी बॅाडी बनाने के लिये युवक ने लगा लिया घोड़े का इंजेक्शन,फिर जो हुआ—

Spread the love


इंदौर, 25 नवंबर (ए)। मध्यप्रदेश के इंदौर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो चौकाने वालीं है यहाँ फिल्म हीरो जैसी बॉडी बनाने के चक्कर में आजकल युवा अपने ही शरीर पर कुछ भी प्रयोग कर रहे हैं। डॉक्टर के सलाह के बगैर दवाई और सप्लीमेंट लेना शरीर के लिए हानिकारक भी पड़ सकता है। इंदौर में ऐसा एक मामला सामने आया है। जब एक दुकान संचालक ने एक युवक को  सलमान खान जैसी बॉडी बनाने का झांसा देकर प्रोटीन पाउडर के साथ घोड़े को लगाए जाने वाले इंजेक्शन दे दिए। युवक तो सलमान खान जैसे नही दिख सका, लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ गई। शरीर मेें दर्द होने लगा और लीवर में सूजन आ गई। बाद मेें उसे पता चला कि जो इंजेक्शन वह ले रहा है,वो घोड़े को लगाया जाता है। 
मामला विजय नगर क्षेत्र का है छोटा बांगड़दा निवासी जय सिंह दो माह से जिम जा रहा था। उनसे डाक्टर की सलाह के बगैर प्रोटिन और एक इंजेक्शन लिया, जो घोड़ों को लगाया जाता है। इसके बाद उसकी हालत बिगड गई। लिवर मैं सूजन आ गई और पेट दर्द होने लगा। जब जय सिंह डाक्टर के पास पहुंचा तो पता चला कि उसने जो इंजेक्शन लगाया है वह घोड़ों को लगाया जाता है।इस मामले में उसने विजय नगर पुलिस में शिकायत की पुलिस ने दुकान संचालक मोहित आहुजा  के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। 
जय सिंह को दुकान संचालक ने कहा था कि प्रोटिन और इंजेक्शन लेने के बाद दो माह में चेंज नजर आने लगेगा,लेकिन पहला डोज लेने के बाद ही तबीयत खराब हो गई। अब पुलिस यह पता करने में जुटी है कि दुकान संचालक और कितने लोगों को इस तरह के डोज की सलाह दे चुका है।

Exit mobile version