Site icon Asian News Service

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित, खुद को किया घर पर आइसोलेट

Spread the love

लखनऊ, 22 अप्रैल (ए)। यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बाद डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा भी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। डॉ. दिनेश शर्मा अपनी पत्नी सहित संक्रमित होने के बाद होम आइसोलेशन में हैं। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट से संक्रमित होने की जानकारी दी है। डॉ. दिनेश शर्मा लखनऊ में ऐशबाग में मास्टर कन्हैया लाल रोड पर अपने पैतृक आवास में रहते हैं।  उत्तर प्रदेश में तेजी से पांव जमा चुकी कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर किसी को भी अपने चपेट में लेने से छोड़ नहीं रही है। इससे न तो मुख्यमंत्री ही बच सके और न ही डिप्टी सीएम। अधिकारी के साथ खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। शासन के शीर्ष अधिकारी भी इसकी चपेट में आने के बाद या तो होम आइसोलेशन में हैं या फिर किसी अस्पताल में भर्ती हैं।
उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से अपने और अपनी पत्नी के कोरोना संक्रमित हो जाने की खबर दी है। इसके साथ ही यह जानकारी भी दी है कि वह अभी होम आइसोलेशन में हैं। प्रदेश के उच्च तथा माध्यमिक शिक्षा मंत्री डॉ. दिनेश शर्मा से विभाग के दो दर्जन से अधिक अधिकारी पहले से ही संक्रमित हैं।
डॉ. शर्मा ने लोगों से अपील की है कि जो भी बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वह आइसोलेट हो जाएं और कोरोना जांच जरूर करा लें। डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने जानकारी दी है कि उनकी और पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजि़टिव आई है। दोनों ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टर्स के परामर्श का पालन कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि पिछले कुछ दिन में जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो भी जांच करा लें और कोविड गाईडलाईन का पालन करें।

Exit mobile version