Site icon Asian News Service

प्रोफेसर की गंदी करतूत का वीडियो वायरल,छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव, जांच शुरू

Spread the love


जौनपुर,26 मई (ए)। यूपी के जौनपुर जिले में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध टीडी कॉलेज इस समय एक प्रोफेसर की गंदी करतूतो के चलते चर्चा में है। शिक्षा के पवित्र मंदिर को दागदार बनाने वाले एक प्रोफेसर ने बीएड और टीईटी पास कराने का झांसा देकर एक छात्रा से अश्लील बात करते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। परन्तु छात्रा उनके इस ऑफर को ठुकराती है और उसकी करतूतों का चुपके से वीडियो बना लिया है। वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल है। बताया जाता है कि कॉलेज के प्राचार्य ने नोटिस जारी कर प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है। पुलिस के पास अभी तक मामले की शिकायत नहीं पहुंची है। बताया जाता है कि जौनपुर के टीडी कॉलेज के एक विभाग का विभागाध्यक्ष छात्राओं को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था। प्रोफेसर की इस गंदी हरकत और नीयत को भांपकर एक छात्रा ने उसकी बातचीत का वीडियो बना लिया। इसमें प्रोफेसर ने सारी हदें लांघ दी हैं।
वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि प्रोफेसर अपने केबिन में छात्रा से अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कर रहा है। इसके एवज में उसने छात्रा को बीएड और टीईटी भी कराने का प्रस्ताव दिया। छात्रा के नहीं मानने पर समझा भी रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी। अब बहुत सी दवाइयां आती हैं, कुछ भी दिक्कत नहीं होगी।
वायरल वीडियो में विभागाध्यक्ष यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा। बातचीत के दौरान ही प्रोफेसर कई तरह के अश्लील सवाल भी कर रहा है। यह वीडियो कब बनाया गया यह तो नहीं पता लेकिन गुरुवार को वीडियो तेजी से वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा प्रोफेसर टीडी पीजी कॉलेज में विभागाध्यक्ष है।

टीडी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक सिंह ने बताया कि वीडियो उनके पास भी पहुंचा है, मगर इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है।
प्रबंधक ने ईमेल और व्हाट्स एप के माध्यम से स्पष्टीकरण मांगा है। इस समय ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। इसलिए प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि उनसे मेल और व्हाट्स एप से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उन्होंने माना कि वीडियो देखने और सुनने में बेहद ही अश्लील है।

कॉलेज प्रबंधन की ओर से जारी नोटिस में विभागाध्यक्ष से पूछा गया है कि सोशल मीडिया के जरिये आपका यह वीडियो सामने आया है। इस बारे में अपना लिखित स्पष्टीकरण दें। फिलहाल प्रोफेसर की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है।

Exit mobile version