Site icon Asian News Service

सफाईकर्मी से रिश्वत लेने का VIDEO वायरल, आरोपी दरोगा निलंबित

Spread the love


जौनपुर,26 मार्च (ए)। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के संज्ञान में आते ही अपर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

दरअसल, पूरा मामला बदलापुर थाने का है। वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे थाने में तैनात उप निरीक्षक प्रसिद्ध नारायण सिंह एक व्यक्ति के साथ किसी दुकान के बाहर बैठे हैं। दोनों में कुछ बातचीत होती है जिसके बाद वो व्यक्ति जेब से रुपये निकालकर गिनता है और दरोगा को दे देता है।
उतर प्रदेश पुलिस का घूस लेने का वायरल हो रहा यह वीडियो जौनपुर का बताया जा रहा है. दरोगा जी पीड़ित से पैसा ले रहे हैं. जनपद के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र का मामला. pic.twitter.com/y6Yae8gHkD
— Neeraj Pandey shrawasti (@pandeyshrawsti) March 26, 2023
जानकारी के अनुसार, जो व्यक्ति दरोगा को रिश्वत दे रहा है वह कस्तूरीपुर ग्राम पंचायत का सफाईकर्मी है। हाल ही में उसके घर में चोरी हुई थी। जब इस मामले की शिकायत बदलापुर थाने में की गई तो जिम्मेदारी दरोगा प्रसिद्ध नारायण सिंह को मिली। उसी मामले में दरोगा ने पीड़ित से 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगी। गत शनिवार को पीड़ित सफाईकर्मी ने पांच हजार रुपये दरोगा को दे दिए और बाकी रुपये बाद में देने की बात हुई। हालांकि इसी दौरान किसी ने यह वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जिले में बदलापुर थाने पर तैनात उपनिरीक्षक प्रसिद्ध नारायण सिंह का एक वीडियो घूस लेते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो देखने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने उपनिरीक्षक प्रसिद्ध नारायण सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Exit mobile version