Site icon Asian News Service

तहखाने में गुपचुप तरीके से बनाए जा रहे थे हथियार, पुलिस ने दी दबिश फिर जो हुआ—-

Spread the love


गाजियाबाद,04 सितम्बर (ए)। यूपी के गाजियाबाद में मुरादनगर के पास पुलिस ने हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से पिस्टल बनाते हुए 3 लोगों समेत 5 को गिरफ्तार किया है। इनमें एक महिला भी शामिल है। बताया जा रहा है कि महिला का पति इस फैक्ट्री को चलाता था हालांकि, वह अभी फरार चल रहा है।
पुलिस के मुताबिक, मुरादनगर के आगे के गांव में पड़ोसियों ने नजदीक के घर से रात मे आवाज आने की शिकायत की थी। इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो उस घर में कुछ नजर नहीं आया तो ऐसे में पुलिस को लगा कि उन्हें गलत जानकारी मिली है। लेकिन जब पुलिस ने घर में छानबीन की तो उसे एक दरवाजे के पीछे दूसरा दरवाजा मिला।
पुलिस जब उस दूसरे दरवाजे से अंदर घुसी तो उसे तहखाने के अंदर घुसने का रास्ता नजर आया। इसमें उतरने के लिए सरियों से जुगाड़ बनाई गई थी। जब पुलिस सुरंग में अंदर घुसी तो उसे एक पतली सी सुरंग दिखी। जब पुलिस और अंदर गई तो उसमें एक कमरा दिखा, यहां तीन लोग बैठकर हथियार बना रहे थे।
पुलिस ने मामले में 5 लोगों मोहम्मद मुस्तफा, आलम, कैसी आलम, सलमान और असगरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला का पति जमरूद्दीन इस फैक्ट्री को चला रहा था लेकिन पुलिस की सूचना पाकर वह भाग गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिस्टल बनाकर दिल्ली एनसीआर के गैंगस्टर को बेचता था

Exit mobile version