Site icon Asian News Service

जब भाजपा महानगर अध्यक्ष पर भड़के ADM बोले-हमसे बड़े भाजपाई नहीं हो तुम, दो मिनट में नशा उतार दूंगा तुम्हारा, वीडियो वायरल

Spread the love

आगरा, 04 मई ए। यूपी के आगरा मे मंगलवार को कलक्ट्रेट परिसर में उस समय मामला गरम हो गया जब भाजपा के महानगर अध्यक्ष भानु महाजन और एडीएम प्रोटोकाल पुष्पराज सिंह के बीच टकराव हो गया। यह तब हुआ जब जिला पंचायत के जीते प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र देने में हो रही देरी की शिकायत लेकर भानु महाजन कलक्ट्रेट पहुंचे थे। इसी दौरान उनका एडीएम प्रोटोकाल से विवाद हो गया। बाद में जब विधायक रामप्रताप सिंह महानगर अध्यक्ष को लेकर एडीएम के पास गए तो फिर से दोनों के बीच दोबारा झड़प हो गई। इस झड़प का वीडियो वायरल हो गया है जो अब चर्चा का विषय बन गया है।
भानु महाजन का कहना है कि जिला पंचायत सदस्यों को प्रमाण पत्र मिलने में देरी हो रही थी। इस पर कई प्रत्याशियों के उनके पास फोन आए थे। तो वह कलक्ट्रेट चले गए थे। वहां पहुंचने पर देखा कि व्यवस्था में लगे अधिकारी जमा भीड़ को कलक्ट्रेट के बाहर भेज रहे थे। इसी दौरान एडीएम प्रोटोकाल पुष्पराज भी पहुंच गए थे। भानु महाजन का आरोप है कि वह एडीएम प्रोटोकाल के पास पहुंचे तो एडीएम ने उन्हें भी धकियाना शुरू कर दिया। किसी कार्यकर्ता ने कहा कि यह महानगर अध्यक्ष हैं, इसके बाद भी एडीएम प्रोटोकाल ने अभद्रता करते हुए उन्हें भगा दिया। इस घटना के कुछ ही देर में एत्मादपुर विधानसभा के विधायक रामप्रताप चौहान वहां पहुंच गए।
सारी घटना जानकर विधायक रामप्रताप महानगर अध्यक्ष को लेकर एडीएम प्रोटोकाल के पास गए। विधायक उनसे कह ही रहे थे कि भानु महाजन महानगर अध्यक्ष हैं उनके साथ इस तरह पेश नहीं आना चाहिए था। इसी बीच भानु महाजन ने कुछ तल्ख टिप्पणी कर दी। फिर क्या था एडीएम का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने भानु महाजन से कहा कि अभी तेरा नशा उतार दूंगा….. हमें वो न समझो…. दो मिनट में नशा उतार दूंगा…. हमसे बड़े भाजपाई नहीं हो तुम, अभी नशा उतार दूंगा तुम्हारा…..।
इस बीच भाजपा के कार्यकर्ता भी बीच में आ गए। दोनों ओर से शोर-शराबा होने लगा। तब विधायक ने भानु महाजन को वहां से दूर किया। वहां एक सीओ और पुलिस कर्मी भी थे, जिन्होंने कार्यकर्ताओं को वहां से हटाया। एडीएम प्रोटोकाल ने बताया कि कलक्ट्रेट में व्यवस्था बनाई थी। इसका पालन सभी को करना था। महानगर अध्यक्ष व्यवस्था भंग कर रहे हैं और अभद्रता कर रहे हैं। काफी देर की विवाद के बाद अधिकारी अपने कार्यालय में चले गए। इस मामले में भाजपा नेताओं ने आलाकमान से शिकायत की है।
भाजपा के महानगर अध्यक्ष भानु महाजन का कहना है कि एडीएम प्रोटोकाल का व्यवहार पहले ही खराब है। जिला पंचायत चुनाव के कार्यालय खोलने को लेकर भी उन्होंने मनमानी की थी। इसका नुकसान पार्टी को चुनाव में हुआ है। अब सरेआम में अभद्रता की है। इस घटना के संबंध में मुख्यमंत्री के ओएसडी को जानकारी दी गई। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा को बताया गया है। प्रदेश अध्यक्ष को लिखा है। अभी डीएम और अन्य अधिकारियों को भी लिख रहा हूं। 

Exit mobile version