Site icon Asian News Service

जब उम्र में 14 साल छोटे प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी महिला गई—

Spread the love


मैनपुरी,20 जनवरी एएनएस। यूपी के मैनपुरी जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जहाँ चार बच्चों की मां ने अपने से 14 साल की उम्र के एक युवक से शारीरिक संबंध बना लिये और उसके साथ भाग जाने के लिये घर से निकल पड़ी। यह मामला बेवर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ की निवासी महिला के 14 साल छोटे युवक से विवाहेत्तर संबंध हो गए। रविवार को महिला चार बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ निकल गई। हालांकि पुलिस ने दोनों को बस स्टैंड से पकड़ लिया। प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी महिला के खिलाफ पुलिस ने शांतिभंग की कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार बेवर
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 32 वर्षीय महिला चार बच्चों की मां है। उसकी रिश्तेदारी शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में है। यहां के 18 वर्षीय युवक से महिला की तकरीबन छह माह पूर्व मुलाकात हुई। दोनों फोन पर बात करने लगे और दोनों के बीच विवाहेत्तर संबंध हो गए। शनिवार को महिला अपने बच्चाें को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए निकल आई।
उसने प्रेमी युवक को भी फोन कर भोगांव बुला लिया। उसने युवक से अलग रहने की बात कही तो युवक घबरा गया। युवक ने छिपकर किसी तरह उसके घरवालों को फोन कर दिया। दोनों बेवर बस स्टैंड पर खड़े थे। तभी पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को पकड़कर थाने ले आई। रविवार शाम महिला का पति थाने पहुंचा तो महिला ने उसके साथ जाने से इनकार कर दिया। उसका कहना था कि वह प्रेमी के साथ रहेगी। समझाने पर भी नहीं मानने पर पुलिस ने महिला और युवक के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की।

Exit mobile version