Site icon Asian News Service

विधवा के घर पर हमला, चार घायल

Spread the love

शाहजहांपुर, सात अगस्त (ए)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक ईंट भट्टे के मालिक ने कथित रूप से दर्जनों गुंडों के साथ एक विधवा के घर पर धावा बोल दिया और परिजनों को राइफल की बट से पीटने के बाद घर में आग लगा दी । इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं । पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

देहात पुलिस अधीक्षक संजीव बाजपेई ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि शुक्रवार को थाना जलालाबाद अंतर्गत बांस खेड़ा गांव में रहने वाली बेटासो देवी के घर पर ईंट भट्ठे के मालिक सुखदेव सात गाड़ियों में भरकर लोगों के साथ आए और जबरन उसके घर को खाली कराने लगे ।

उन्होंने बताया कि परिजनों ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने राइफल की बट से उन्हें पीटा इसके बाद घर में आग लगा दी तथा घर में रखा सामान भी लूट ले गए एवं उसके घर के बाहर बंधे मवेशियों को भी खोल कर भगा दिया ।

बेटासो देवी ने बताया कि वह 30 वर्षों से ग्राम समाज की जमीन पर अपना मकान बनाकर रह रही है जिसे आरोपी जबरन खाली कराना चाहता है । उन्होंने बताया कि इसी कारण सुखदेव ने शुक्रवार को वारदात को अंजाम दिया ।

घटना में बेटासो देवी समेत चार लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

Exit mobile version