Site icon Asian News Service

गजब : जिस घर में किया चोरी,वहीं लग गई चोर की नौकरी

Spread the love


मेरठ, 13 जनवरी एएनएस। यूपी के मेरठ से एक ऐसी घटना सामने आई है जहाँ घर में अनाज न होने के चलते एक चोर ने जिस घर में चोरी की बाद में चोरी किये सामान को गृहस्वामी को माफीनामा के साथ वापस लौटा दिया तो वहीं उसकी नौकरी लग गई। मेरठ के मोदीपुरम में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से हजारों का सामान चोरी कर लिया गया था। अब वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने खुद चोरी का सामान लौटाते हुए माफी के साथ नौकरी भी मांग ली। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया।
एनएच-58 पर पल्लवपुरम थाना अंर्तगत रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव का नारायण फार्म हाउस है। यहां से कुछ दिन पहले हजारों रुपये के सामान चोरी हो गए थे। इस बीच, पुलिस के हाथ वह सीसीटीवी फुटेज लग गई, जिसमें चोर कैद हो गए थे। फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही थी। हालांकि, मंगलवार को आरोपी खुद ही चोरी किया हुआ सामान लेकर रालोद जिलाध्यक्ष के पास पहुंच गया। माफी मांगते हुए रोने लगा और बताया कि उसे अपने कृत्य का पछतावा है। 
रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी और अब सामान लौटाने का कारण पूछा तो आरोपी फफककर रोने लगा। गाजियाबाद के रहने वाले आरोपी ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। परिवार के लिए राशन के भी पैसे नहीं थे, ऐसे में उसने चोरी का रास्ता चुना। आरोपी ने बताया कि बाद में उसे अपनी गलती का पछतावा हुआ, इसलिए सामान लौटा दिया। आरोपी ने रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव से माफी के साथ नौकरी भी मांग ली। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया

Exit mobile version