Site icon Asian News Service

महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए युवक, वायरल हो रहीं तस्वीरें

Spread the love


मेरठ, 16 मार्च (ए)। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहाँ महिलाओं के अंदरगारमेंट्स चोरी किये जाने की खबर है। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो युवक महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
सदर बाजार के एक मोहल्ले में एक व्यापारी के घर के बाहर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स सूख रहे थे। इसी बीच एक स्कूटी पर दो युवक वहां पहुंचे और महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराकर फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
वहीं व्यापारी के परिजनों ने तंत्र मंत्र क्रिया का अंदेशा जताकर नाराजगी जताई। इसके बाद परिवार व आसपास के लोग सदर थाने में पहुंच गए और हंगामा कर दिया। परिजन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।
व्यापारी ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। इसमें दूसरे समुदाय के दो युवक चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। इसकी जानकारी लगते ही सदर बाजार अध्यक्ष सुनील दुआ, महामंत्री अमित बंसल, कोषाध्यक्ष विशाल, आनंद उपाध्यक्ष और अमित सिंघल आदि मौके पर पहुंचे। व्यापारियों ने सदर थाने में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है।
पीड़ित व्यापारी का कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी के परिधान भी चोरी हुए हैं। इससे पहले भी कई बार परिधान चोरी हुए हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर एक आरोपी युवक को सोतीगंज से पकड़ लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version