Site icon Asian News Service

अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम पर साधा निशाना, कहा- केशव मौर्य वही बोलते हैं जो दिल्ली से लिखकर दिया जाता है

Spread the love


बिधूना, 29 अगस्त (ए)। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री केवल वही बोलते हैं जो दिल्ली में बैठे भाजपा के नेता कहते हैं। वो जो बोलते हैं वह लिखकर आता है। जिससे पिछड़ा वर्ग में झगड़ा बना रहे। दरअसल हाल ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नोएडा में गिराए गए ट्विन टॉवर को सपा सरकार में व्यापत भ्रष्टाचार का नमूना बताया था।
औरैया स्थित बिधूना में सपा नेता देवेश शाक्य के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि ट्विन टावर मामले में हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट की बहस और समय-समय पर समाचार पत्रों में निकली समीक्षा पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि कौन लोग दोषी है। जो दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई हो।
दिल्ली से लिखकर आता है कि डिप्टी सीएम को क्या बोलना है
सपा प्रमुख ने चुटकी लेते हुए कहा कि ट्विन टावर की, ट्विन डिप्टी सीएम की, ट्विन-ट्विन एक सी है। दोनों डिप्टी सीएम की ट्वीट भी एक जैसी है। इसका मतलब कॉपी-पेस्ट है। उन्हें कोई दिल्ली या बाहर से लिखकर भेज रहा है, वही वो पोस्ट करते हैं। ट्विन टॉवर के अलावा जितनी भी बिल्डिंग और टॉवर तय मानकों के हिसाब से नहीं बनी हैं। उन सभी में इसी तरह बारूद लगाकर गिरा देना चाहिए।

Exit mobile version