Site icon Asian News Service

आजमगढ़ में सिर कूंच कर बुजुर्ग दंपति की हत्या

Spread the love


आजमगढ़,10 अक्टूबर एएनएस । यूपी के आजमगढ़ जिले में देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गड़ौली गांव में शुक्रवार देर रात बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से सिर कूचकर हत्या कर दी गयी। दोनों का शव घर के सामने ही पाया गया जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस का दावा है कि मानसिक बीमार युवक ने घटना को अंजाम दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक मौके पर जो स्थिति है उससे साफ है कि घटना को कई लोगों ने मिलकर अंजाम दिया होगा।
गड़ौली गांव निवासी श्रीनाथ मौर्य (70) पुत्र दुखरन मौर्य व उसकी पत्नी मैना देवी (65) घर के सामने अलग अलग चारपाई पर सो रहे थे। शुक्रवार की रात किसी समय हमला कर दोनों की हत्या कर दी गयी। हत्या बेरहमी से सिर कूचकर की गयी थी, दोनों का शव घर के सामने पड़ा था। सिर का कुछ हिस्सा भूमि में गड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह लोग सोकर उठे तो उनकी नजर दंपति के शव पर पड़ी, फिर क्या था गांव में हड़कंप मच गया
स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को थाने ले आयी, जहां से उसे पोस्टमार्टम भेज दिया गया।
पुलिस ने दंपति की हत्या के आरोप में मृतक दंपति के पड़ोसी मानसिक रूप से बीमार गोलू मौर्य 16 पुत्र हरिकेश को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पांडेय का कहना है कि गोलू मानसिक बीमार है। परिवार के लोग उसे कमरे में बंद कर रखते थे। किसी तरह वह घर से बाहर निकला और ईंट से सिर कूचकर दंपित की हत्या कर दी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Exit mobile version