Site icon Asian News Service

कक्षा में सीट पर बैठने के विवाद में साथी ने की सहपाठी छात्र की गोली मारकर हत्या

Spread the love


बुलंदशहर, 31 दिसम्बर एएनएस। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के कोतवाली शिकारपुर क्षेत्र में स्कूल में सीट पर बैठने के विवाद को लेकर दसवीं के छात्र ने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से अपने सहपाठी छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, शिकारपुर स्थित सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के कक्षा 10 के छात्र टार्जन (15 वर्ष) पुत्र रवि निवासी गांव आचर कला का दसवीं कक्षा के छात्र से सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया । आरोप है कि आरोपी छात्र अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल स्कूल बैग में रखकर लेकर आया था और उसने  पिस्टल से कक्षा में साथी छात्र को दो गोली मार दी। एक गोली सीने में और दूसरी गोली सिर में लगी। घायल छात्र टार्जन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हत्या के बाद स्कूल में दहशत का माहौल बन गया।
स्कूल प्रशासन ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए स्कूल की छुट्टी कर दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र टार्जन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली है। मृतक छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version