Site icon Asian News Service

कार ने स्कूली बच्चों को कुचला, तीन की मौत, चार घायल

Spread the love

आगरा (उत्तर प्रदेश), 11 मई (ए) आगरा के डौकी थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह स्कूल बस का इंतजार कर रहे बच्चों को एक अनियंत्रित कार ने कुचल दिया। हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

दुर्घटना के बाद कार में सवार लोगों में से चार फरार हो गए जबकि एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।.घटना से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने आगरा-फतेहाबाद रोड जाम कर दिया। एसीपी फतेहाबाद सौरभ कुमार और एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा-बुझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया और जाम खुलवाया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि डौकी थाना क्षेत्र के बांस महावत गांव के करीब 10 बच्चे आज सुबह आठ बजे के स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे। उसने बताया कि इसी दौरान तेज रफ्तार टाटा नेकसन अनियंत्रित होकर गलत साइड में आ गई और बच्चों को कुचल दिया।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद वाहन में बैठे चार लोग फरार हो गए जबकि एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों से छुड़ाया और हिरासत में लिया।

उसने बताया कि तीसरी कक्षा की छात्रा प्रज्ञा और पहली कक्षा के छात्र आर्यन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान तीसरी बच्ची दीप्ति की भी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सातवीं कक्षा की छात्रा गुंजन, आठवीं कक्षा की प्रीति, छठी कक्षा के नमन और अरविंद गंभीर रुप से घायल हैं।

Exit mobile version