Site icon Asian News Service

जन्मदिन मनाने आए परिवार की ‘सर्विस चार्ज’ को लेकर होटल कर्मियों के साथ मारपीट

Spread the love

नोएडा (उप्र), 19 जून (ए) जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के एक मॉल में स्थित रेस्तरां में बीती रात को पार्टी करने आईं महिला अधिवक्ता और होटल कर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।.

थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-51 के बी-ब्लॉक में रहने वाली एक महिला अधिवक्ता अपनी होने वाली बहू का जन्मदिन मनाने के लिए परिवार सहित सेक्टर-75 स्थित मॉल में ‘फ्लोट बाय ड्यूटी फ्री’ नामक रेस्तरां में आई थीं।.

महिला अधिवक्ता का कहना है कि एक ऐप के माध्यम से उन्होंने 50 प्रतिशत छूट पर खाने का ऑर्डर बुक किया था। उनका आरोप है कि होटल के कर्मचारी उनसे ‘सर्विस चार्ज’ के रूप में मोटी रकम की मांग कर रहे थे।

इस पर, उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय का आदेश है कि आप ‘सर्विस चार्ज’ ग्राहक की बिना मर्जी के नहीं ले सकते, तो होटल कर्मियों ने उनके तथा उनके परिवार के लोगों के साथ कथित तौर पर मारपीट की। महिला अधिवक्ता का आरोप है कि होटल कर्मियों ने उनके घर की महिलाओं के साथ अश्लील हरकत भी की।

थाना प्रभारी ने बताया कि होटल प्रबंधन ने भी महिला अधिवक्ता और उनके परिवार के लोगों के खिलाफ मारपीट करने, अश्लील हरकत करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

प्रबंधन का आरोप है कि पार्टी करने आए लोगों ने होटल कर्मचारियों और वहां मौजूद महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट कर अश्लील हरकत की।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version